डबल मर्डर
अपराध उत्तराखण्ड

रुद्रपुर में डबल मर्डर से दहशत, दम्पति की गला रेत कर हत्या

डबल मर्डर

उधम सिंह नगर। रुद्रपुर में एक दंपति की गला रेत कर हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। जबकि मृतक महिला की बुजुर्ग मां को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात को हत्यारोपी इस घटना को अंजाम दिया। सिडकुल की फैक्ट्री में काम करने वाला संजय यादव अपनी पत्नी सोनाली यादव के साथ घर के एक कमरे में सो रहा था। घर के दरवाजे के कुंडा काटकर शाहजहांपुर निवासी राजकमल उनके घर में घुस आया और धारदार हथियार से संजय यादव की गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

इसी दौरान सोनाली की आंख खुल गई। इससे पहले कि वह वहां से भागने की कोशिश करती, आरोपी उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

तभी सोनाली की मां गौरी मंडल ने हत्या के आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया जिससे उनके हाथ में चोट आ गई वही घर में मौजूद नाबालिक जय को धक्का देकर हत्यारोपी फरार हो गया।

डबल मर्डर से लोग दहशत में;; 

जय के शोर मचाने पर आसपास के लोग जब वहां आए तो खून सने शव देखकर हैरान रह गए। जय के रिश्ते के मामा तपन मंडल ने पुलिस को इस डबल मर्डर की सूचना दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी राजकमल 7 साल पहले संजय यादव के घर के सामने मिश्रीलाल के घर में किराए पर रहता था। वह तब भी अक्सर संजय के परिवार को परेशान किया करता था।

मोहल्ले के लोगों ने तब उसको वहां से भगा दिया था। अब 3 महीने पहले वह यहां आया तो सोनाली के घर पर मोबाइल और बुके रखकर चला गया। साथ में एक पर्ची भी छोड़ गया था।

जय का कहना है कि वह सोनाली से लड़कियों के नंबर मांगता था जिसका सोनाली उसका विरोध करती थी। जय की मां सोनाली एक कंपनी में नौकरी करती थी। जबकि उसके पिता को लिया फैक्ट्री में कर्मचारी थे।

जय ने बताया कि उसके नाना दिलीप मंडल कर्नाटक में धान की रोपाई करने के लिए गए हुए हैं। फिलहाल पुलिस हत्यारोपी राजकमल की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *