उत्तराखण्ड

एंबुलेंस में कर रहे थे गांजे की तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक तस्कर

अल्मोड़ा। जनपद में एंबुलेंस में की जा रही तस्करी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यहां एंबुलेंस में 18 कट्टो में भरकर 218 किलो गांजे की तस्करी की जा रही थी। अल्मोड़ा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार रात मुखबिर से मिली ड्रग तस्करी की एक सूचना पर सीओ (रानीखेत) तिलक राम वर्मा व सीओ (अल्मोड़ा) विमल प्रसाद के साथ ही थानाध्यक्ष भतरोखान मदन मोहन जोशी मय टीम के मोहान वैरियर पर चेकिंग पर थे। इसी दौरान एक एम्बुलेंस मरला की तरफ से आती दिखाई दी।

जिसका चालक हूटर बजाकर बैरियर से तेजी से निकलने लगा, तभी शक होने पर पुलिस ने एम्बुलेंस को रोककर जानकारी मांगी। जिस पर चालक रोशन कुमार पुत्र चमन लाल (38 वर्ष) निवासी थलीसैंण,जिला पौड़ी गढ़वाल ने बताया कि इमरजेंसी में मरीज को रामनगर ले जाना है। जब पुलिसकर्मियों ने एम्बुलेंस के अंदर झांककर देखा तो कोई मरीज अंदर नहीं दिखाई दिया।

शक होने पर एम्बुलेंस की तलाशी ली गई तो मरीज की जगह 16 कट्टों में गांजा भरा हुआ था। इसी दौरान चालक की बगल में बैठा एक अन्य शख्स मौका पाते ही फरार हो गया। पुलिस ने गांजा को जब्त कर एम्बुलेंस को सीज कर दी। वहीं उसके फरार साथी का नाम धर्मेन्द्र बताया गया।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share