उत्तराखण्ड

बीकेटीसी अस्थायी कर्मचारी संघ ने किया नियमावली का स्वागत 

उखीमठ/ कालीमठ। श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति में कार्यरत समस्त अस्थायी/सीजनल/दैनिक वेतन कार्मिकों ने श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति में कर्मचारी सेवा नियमावली की उत्तराखंड कैबिनेट से मंजूरी मिलने पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की।

कर्मचारी सेवा नियमावली बनाने के ऐतिहासिक कार्य को प्रमुखता से करवाने हेतु मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का धन्यवाद ज्ञापित किया उल्लेखनीय है कि शनिवार को स्थायी कर्मचारियों ने बैठक कर कर्मचारी सेवा नियमावली बनने पर प्रसन्नता जताई थी। श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति अध्यक्ष अजेंद्र अजय तथा प्रदेश सरकार का आभार जताया था।

श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति अस्थायी कर्मचारी संघ अध्यक्ष रमेश भट्ट ने कर्मचारी सेवा नियमावली बनने पर ख़ुशी व्यक्त करते हुवे मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय का आभार प्रकट किया एवं मंदिर समिति के इतिहास में 1939 से लंबित इस प्रक्रिया की पूर्णा को सभी कार्मिकों के नये उन्नत भविष्य की शुरुआत बताया ।
भट्ट ने बताया कि अस्थायी कर्मचारी संघ के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र अजय का धन्यवाद ज्ञापित करते हुवे अपनी ख़ुशी जाहिर की और इस पुनीत कार्य के लिए उनका आभार जताया।

इस कार्य में महती भूमिका निभाने पर मुख्यकार्याधिकारी योगेन्द्र सिंह एवं विशेष कार्याधिकारी रमेश सिंह रावत को भी धन्यवाद ज्ञापित किया है। सभी अस्थायी मंदिर कार्मिकों ने इस नियमावली को ऐतिहासिक एवं कर्मचारी हितों की रक्षा करने वाला बताया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share