उत्तराखण्ड

कूड़ा निस्तारण केंद्र की समस्या केे निवारण को मुख्य सचिव को दिये निर्देश

ऋषिकेश। लाल पानी बीट में कूड़ा निस्तारण केंद्र को लेकर मंशादेवी, रूषा फार्म और अमित ग्राम के स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री डा. अग्रवाल ने स्थानीयों की समस्या के निराकरण के लिए मौके से ही मुख्य सचिव डा. एसएस संधू को दूरभाष पर निर्देशित किया।

डा. अग्रवाल ने मुख्य सचिव डा. एसएस संधू से कहा कि गोविंद नगर में वर्षों से पड़े कूड़े का निस्तारण किया जाना उचित है। मगर, अन्य जगह भी लोगों को परेशानी न हो, इसका ख्याल भी रखना आवश्यक है। उन्होंने मुख्य सचिव को निर्देशित करते हुए कहा कि तत्काल लाल पानी बीट में कूड़ा निस्तारण केंद्र के लिए जाने का मार्ग ग्रामीण क्षेत्रों के मुख्य मार्ग की बजाए जंगल से होकर बनाया जाए।

डा. अग्रवाल ने मुख्य सचिव को निर्देशित कर यह भी कहा कि इस संबंध में जल्द बैठक कर समाधान निकाला जाए। जिससे स्थानीयों की समस्याओं का भी समाधान हो सके। कहा कि स्थानीयों की बातों को भी समझा जा सकें। उन्होंनें कहा कि जनता के आशीर्वाद से ही वह चौथी बार विधायक बनकर मंत्री बने है, ऐसे में उनकी समस्याओं को समझना भी अत्यधिक जरूरी है।

वहीं, बैठक के दौरान डा. अग्रवाल ने कहा कि लाल पानी बीट में कूड़ा निस्तारण केंद्र को लेकर कुछ तथाकथित लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक देख इस संबंध में अपनी राजनीति कर रहे है, जो सही नहीं है। कहा कि जनता ऐसे मतलब की राजनीति करने वालों को चुनाव में सबक भी सिखाएगी।

बैठक में निवर्तमान पार्षद वीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोंगा, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, पुरूषोत्तम बडोनी, राजमती देवी, सुनीता देवी, प्रसनी देवी, विजया देवी, रंजीत थापा, रमजान, धर्म सिंह क्षेत्री, विजय आदि उपस्थित रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share