उत्तराखण्ड

मातृ शक्ति की प्रतिभा और कौशल से देश-दुनिया को कराया जा रहा है परिचित: मधु भट्ट

भाजपा ने हरिद्वार में आयोजित किया शक्ति वंदन महिला स्वयं सहायता समूह एवं एनजीओ अभियान कार्यशाला 

हरिद्वार। संस्कृति, साहित्य एवं कला परिषद उत्तराखंड सरकार की उपाध्यक्ष व शक्ति वंदन अभियान सह संयोजक मधु भट्ट ने बुधवार को भाजपा द्वारा निष्काम सेवा ट्रस्ट हरिद्वार में आयोजित शक्ति वंदन महिला स्वयं सहायता समूह एवं NGO अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर दर्जाधारी राज्य मंत्री मधु भट्ट ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प को धरातल पर उतारने का कार्य हो रहा है, वहीं मातृ शक्ति की प्रतिभा और कौशल से देश व दुनिया को परिचित कराने का कार्य भी किया जा रहा है।

उन्होंने कहा उत्तराखंड राज्य के निर्माण में मातृ शक्ति द्वारा दिए गए योगदान को कभी नहीं भुलाया नहीं जा सकता, मातृ शक्ति के सहयोग के बिना किसी भी समाज या किसी भी राष्ट्र का संभव नहीं है। राम मंदिर आंदोलन में भी महिलाओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया था और आज उनके संघर्ष का ही परिणाम है कि रामलला मर्यादानगरी अयोध्या में विराजमान हो चुके हैं।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महिलाओं के लिए कई विकास योजनाएं चलाई जा रही हैं।  इन योजनाओं का सीधा लाभ महिलाओं तक पहुंचे इसके लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के अंकिता भंडारी प्रकरण को लेकर निकाली जा रही न्याय यात्रा को बेवजह बताते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। ऐसा करके कांग्रेस मृतका का अपमान कर रही है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, शक्ति वंदन कार्यशाला में केंद्र से लाजवंती झा प्रभारी शक्ति वंदन अभियान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, भाजपा संगठन महामंत्री अजय, महामंत्री कुलदीप, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नोटियाल, महा मंत्री महिला मोर्चा गीता रावत, विजय भट्ट प्रदेश संयोजक एनजीओ प्रकोष्ठ सहित कई लोग उपस्थित रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share