उत्तराखण्ड

दून में पर्पल ओरर्चड फ़ैशन स्टोर का उद्घाटन

स्टोर का उद्घाटन

देहरादून। राजधानी में पर्पल ओरर्चड फ़ैशन स्टोर का उद्घाटन मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक युगानसी नेगी ने किया। लेडीज़ फैशन वियर की दुनिया में पर्पल ओरर्चड राजधानी देहरादून में लेटेस्ट फैशन के साथ बाजार में उतरा है।

मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक युगानसी नेगी ने कहा कि पर्पल ओरर्चड लेडीज़ फैशन की दुनिया में क्रांति लाने वाला है। यहां पर सारी ड्रेसेस मार्केट से अलग हैं।

पर्पल ओरर्चड के ऑनर अमनदीप एंड तरनदीप ने बताया कि वह देहरादून में अपना अलग फैशन लेकर आए हैं। यहां पर ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से देहरादून और देशभर के लोग खरीदारी कर सकते हैं। यह उनकी पहली ब्रांच है जो कि देहरादून ऐस्लेहॉल सुभाष रोड पर अभिषेक टावर के सामने है।

मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक युगानसी नेगी ने किया उद्घाटन

बताया कि पर्पल ओरर्चड शोरूम की ओपनिंग होते ही कस्टमर खरीदारी करने पहुंचने लगे। ग्राहकों को उनके आर्टिकल काफी पसंद आ रहे हैं। पर्पल ओरर्चड शोरूम की संचालक अमनप्रीत और चेरी बताती हैं कि उनके शोरूम में महिलाओं के फैशन वियर से जुड़ी बहुत सारी चीज़ें हैं। उन्होंने कहा डिज़ाइनर फैशन स्टोर में अक्सर साइज नहीं मिल पाते हैं। यहां 40 और 40+ साइज भी मौजूद हैं जो कि किसी गारमेंट शोरूम में बहुत कम देखने को मिलते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Share