उत्तराखण्ड

भाजपा बालावाला मंडल में रखा तीन हजार नए मतदाता बनाने का लक्ष्य

देहरादून। भाजपा बालावाला मंडल की आवश्यक बैठक बद्रीपुर नवादा के वार्ड 96 में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता बालावाला मंडल महामंत्री पारुल कुलहान ने की।

बैठक में मुख्य रूप से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बालावाला मंडल के वोटर चेतन महाभियान के प्रभारी जिला सह संयोजक सुभाष भट्ट ने शक्ति के दो के संयोजकों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें बालावाला मंडल में सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सहयोग लेते हुए आगामी दिनों में 3000 नये मतदाता बनाने हैं।

कहा कि अभी भी लोगों के मध्य जाकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर जो मतदाता बनने से छूट गए हैं। उन्हें मतदाता बनाने की आवश्यकता है। भाजपा का यह राष्ट्रीय अभियान जहां लोकतंत्र को मजबूती देने का पुनीत कार्य है।

वही इस अभियान से भाजपा बड़े अंतर से पुनः उत्तराखंड की सभी नगर निगम व लोकसभा सीटों पर प्रचंड जीत दर्ज करेगी। सभी उपस्थित लोगों को नये मतदाता बनाने हेतु मतदाता किट का वितरण भी सभी शक्ति केन्द्रो के संयोजकों को किया गया।

इस अवसर पर पार्षद जगदीश सेमवाल ,वरिष्ठ भाजपाई सुरेश जुयाल, डीएस नेगी, ध्यान सिंह रावत ,सीमा घातरी,सत्य चमोली, संतोष चमोली,रविंद्र पासी तथा दुर्गा प्रसाद आदि मौजूद रहे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share