उत्तराखण्ड

विकसित भारत एंबेसडर निर्माताओं की सूची में दूसरे स्थान पर वीरेंद्र दत्त सेमवाल, लोगों से की इस जन आंदोलन में शामिल होने की अपील..

देहरादून: लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने सबसे पहले अपने 195 प्रत्याशियों की सूची जारी कर विपक्षी इंडिया गठबंधन से एक प्रकार की मानसिक बढ़त बना ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नमो ऐप के माध्यम से देशभर में भाजपा के सभी नेताओं और प्रमुख कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक विकसित भारत एंबेसडर बनाने का टास्क दिया था। नमो ऐप पर सर्वाधिक पॉइंट्स के आधार पर प्रधानमंत्री ने जिन 5 नेताओं का चयन किया, उनमें भाजपा के शीर्ष नेता और उत्तराखंड प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य वीरेंद्र दत्त सेमवाल दूसरे स्थान पर रहे हैं।

समाजसेवी सेमवाल स्थानीय जनता, स्वयंसेवी संस्थाओं और युवा शक्ति की पहल पर उत्तराखंड की टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा के प्रमुख दावेदार थे। इस उपलब्धि पर वी. डी. सेमवाल ने कहा कि “देश का प्रबुद्ध युवा आज भी मोदी जी के विज़न के साथ खड़ा है और नमो ऐप से अधिकाधिक युवाओं की संख्या ने जिस तरह विकसित भारत एंबेसडर की हमारी जनशक्ति को बढ़ाकर दूसरे स्थान पर पहुंचाने का कार्य किया है, वह अत्यंत अभिनंदनीय है।”

वास्तव में सोशल मीडिया और डिजिट क्रांति के युग में एक समाजसेवी, भारत सरकार के कई मंत्रालयों में सलाहकार रहे पर्वतीय लोकविकास सानिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र दत्त सेमवाल का देश के शीर्ष 5 विकसित भारत एंबेसडर निर्माताओं की सूची में दूसरे स्थान पर आना एक बड़ी उपलब्धि है। सेमवाल कहते हैं कि “विकसित भारत और समृद्ध देवभूमि उत्तराखंड के साथ मैं अपनी जन्मभूमि टिहरी गढ़वाल के लोगों के उत्थान और सर्वविध कल्याण के प्रयत्न हेतु सदैव संकल्पबद्ध हूं और तीसरी बार मोदी सरकार के साथ अबकी बार 400 पार के मिशन को पूरा करने में पूरी भूमिका निभाने को तैयार हूं।

The post विकसित भारत एंबेसडर निर्माताओं की सूची में दूसरे स्थान पर वीरेंद्र दत्त सेमवाल, लोगों से की इस जन आंदोलन में शामिल होने की अपील.. first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share