उत्तराखण्ड

शिलान्यास: 26 लाख की लागत से होगा हॉल का निर्माण कार्य

विधायक खजानदास ने किया श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्यालय में हॉल निर्माण का शिलान्यास

देहरादून। विधायक खजानदास ने आज राजपुर रोड विधानसभा अन्तर्गत प्रीतम रोड स्थित श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्यालय में 26.00 लाख की लागत से बनने वाले हाल निर्माण का शिलान्यास कर महाविद्यालय की वर्षों पुरानी मांग पूरी की।

इस अवसर पर विधायक ने महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रों एवं समस्त स्टाफ को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हाल निर्माण हो जाने के बाद विद्यालय में होने वाले तमाम शैक्षिक एवं अन्य कार्यक्रमो का लाभ इस विद्यालय के साथ-साथ जिले भर के तमाम उन विद्यालयों को भी मिलेगा। जो इस विद्यालय से जुड़े है तथा निश्चित रूप से यह हाल विभिन्न शैक्षणिक क्रियाकलापों के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

विधायक खजानदास ने बताया कि एमडीडीए के द्वारा राजपुर रोड विधानसभा के अन्तर्गत अवस्थापना मद में 2.17 करोड़ से अधिक के कार्यो की स्वीकृतियाँ करा ली गई है। उनके अनुबंधों का कार्य अन्तिम चरण में है। अगले सप्ताह सभी कार्यों का शिलान्यास कर कार्य प्रारम्भ कर दिये जाएंगे।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा जनहित में लगातार विकास कार्यों को स्वीकृतियां दी जा रही है। प्रदेश में सीएम धामी की पैनी नजर एवं सजगता से पारदर्शिता के साथ अनेक विकास कार्य गतिमान है। विधायक ने सिल्क्यारा टनल से सकुशल श्रमिकों को निकाले जाने एवं इन्वेस्टर्स समिट के सफल संचालन की प्रशंसा करते हुये मुख्यमंत्री को बधाई दी।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व दायित्वधारी रविन्द्र कटारिया, महाविद्यालय के ट्रस्टी मनोहर रावत, सुभाष जोशी, प्राचार्य डा. मनीषा भण्डारी, आचार्य आशाराम मैठाणी, मण्डल अध्यक्ष भाजपा करनपुर मण्डल राहुल लारा, एमडीडीए के अधिकारियों सहित तमाम कार्यकर्ता एवं विद्यालय के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share