उत्तराखण्ड

बारातियों की कार ट्रक से टकराई, हादसे में चार की मौत

ऊधमसिंह नगर। रुद्रपुर से अयोध्या जा रही बारात की कार के ट्रक से टकराने पर पिता-दो पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग रुद्रपुर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या के सोहावल जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार खैराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर समदेपारा मोड़ के पास गुरुवार शाम को हुई इस दुर्घटना के बाद पुलिस और स्थानीय नागरिकों ने चारों कार सवारों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

बिगवाड़ा में स्थित रायल रेजीडेंसी में रामदास मौर्य (57) अपने परिवार के साथ रहते थे। बृहस्पतिवार को रुद्रपुर के एमबी टाउन कालोनी में रहने वाले उनके जीजा के बेटे की बरात फैजाबाद गई थी। सुबह छह बजे रामदास अपने बेटे अविनाश (30), अंकुर (25) और रिश्तेदार लेखराज (50) के साथ कार से बारात के लिए निकले थे। हादसे की जानकारी पाकर मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने सभी की शिनाख्त की।

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। इनकी कार उल्टी दिशा से जा रही थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इधर रुद्रपुर में परिजनों की मौत की खबर के बाद से मातम पसरा है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share