उत्तराखण्ड

बॉलीवुड स्कूल ऑफ आर्ट्स के ऑडिशन में 300 से ज़्यादा प्रतिभागी शामिल हुए

देहरादून। “बॉलीवुड स्कूल ऑफ आर्ट्स” द्वारा आयोजित “ऑडिशन”  में प्रतिभागियों की खूब भीड़ उमड़ी। कला के सभी संभावित क्षेत्रों में ऑडिशन हुए, जैसे गायन, नृत्य, लोक विद्या, प्रहसन, प्रत्यक्ष अभिनय, कैट वॉक, परिस्थितिजन्य अभिनय और पैनल द्वारा विशेषज्ञों से प्रश्न आदि।

कार्यक्रम में बॉलीवुड के सेलिब्रिटी, मानसी शर्मा मिसेज इंडिया 2018 मौजूद रहे। टैलेंट हंट से चयनितों को ऑडिशन में सफलता के बाद शॉर्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री, वेब सीरीज, सीरियल, फिल्म जल्द ही मौका मिलेगा। ऑडिशन में अप्रत्याशित तौर पर बहुत बड़ी भीड़ थी। इस ऑडिशन के आयोजन ने उत्तराखंड प्रदेश वासियों के लिए सिने जगत से जुड़े नाना प्रकार के व्यवस्थाओं जैसी ट्रांसपोर्ट,फूड इंडस्ट्री, एडवर्टाइजमेंट एंड मीडिया, लेबर, कैटरिंग, होटल इंडस्ट्री इत्यादिकी  की दिशा में कई व्यवसाय की मौके खोल दिए हैं जिससे प्रसिद्ध प्रदेश के वीडियो को कई व्यवसाय के अवसर प्रदान होंगे।

आयोजक सदाना और जुलफुकार टाईगर ने इस दौरान कहा कि इस ऑडिशन समारोह में गुरचरण लाल सदाना और टाईगर (संस्था के मालिक) दोनों ने मीडिया के माध्यम से समस्त उत्तराखंडी माता-पिता से अपील की है कि वो अपने बच्चों को “सिने जगत” की  दिशा पर अग्रसर होने के लिए प्रोत्साहित करें और उनका मनोबल बढ़ाएं, विशेषकर वो माता-पिता जिनकी बेटियाँ हैं। उन्होंने कहा कि सारे माता-पिता को अपनी सामंती मानसिकता को छोड़कर उससे बाहर निकालकर अपने बच्चों को सिने जगत के रास्ते पर अग्रसर होने की प्रेरणा देनी चाहिए।

“बॉलीवुड एक्टर्स स्कूल ऑफ आर्ट्स” का दावा है कि वह भारत में एकमात्र सिने ट्रेनिंग अकादमी है जो आपको फिल्में, धारावाहिक, वेब सीरीज, वीडियो स्ट्रीम, फिल्में, फिल्में आदि में सामान्यीकृत और सबसे न्यूनतम शुल्क में प्रशिक्षण सेवाएं प्रदान करती है जिसमें 3 महीने 6 महीने तथा 1 साल के कोर्स शामिल है और शारीरिक रूप से अक्षम जन तथा जमीनी गरीबी रेखा के नीचे के लोगों के लिए विशेष छूट भी दी जाती है।

इस अवसर पर शुभम सैनी,अभिषेक कुमार,सलोनी नेगी,विशेष क्रोशिया (लाइन प्रड्यूसर),धीरज कुमार,प्रदीप कुमार आरती सैनी,मोनिका सैनी विप्लव (कास्टिंग डायरेक्टर) नितिन मौजूद रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share