उत्तराखण्ड

सीएम के दौरे के लिए सोमवार को ट्रैैफिक रहेगा डायवर्ट

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सोमवार को उत्तरकाशी का दौरा प्रस्तावित है। जिसको देखते हुए जनपद पुलिस ने उत्तरकाशी शहर का ट्रैफिक डायवर्ट किया है। इस दौरान शहर में जीरो जोन लागू रहेगा।

एसपी उत्तरकाशी कार्यालय की ओर से रूट डायवर्ट  का प्लान जारी किया गया हैै। इस प्लान के अनुसार गंगोत्री मार्ग भटवाड़ी़ की ओर से आने वाले सभी वाहन तेखला पुल से डायवर्ट होकर तिलोथ पावर हाउस ग्राउण्ड में पार्क होंगे। ऋषिकेश-धरासू-मातली मार्ग से उत्तरकाशी आने वाले समस्त वाहन मनेरा बाईपास से डायवर्ट होकर मनेरा पुल-बैराज होते हुये बडे वाहन ट्रक यूनियन ग्राउण्ड जोशियाडा और छोटे वाहन इंद्रावती पुल पार्किंग में पार्क होंगे।

धौन्त्री-मानपुर मार्ग से आने वाले समस्त वाहन तिलोथ पावर हाउस ग्राउण्ड में पार्क होंगे।  ऋषिकेश, बड़कोट से भटवाड़ी हर्षिल-गंगोत्री जाने वाले वाहन मनेरा बाईपास से डायवर्ट होकर जोशियाडा की ओर से तेखला पुल होते हुए जायेंगे। गंगोत्री से ऋषिकेश, बडकोट की तरफ जाने वाले वाहन तेखला पुल से डायवर्ट होकर जोशियाडा-मनेरा होते हुये जायेंगे।
वीआईपी प्रोग्राम के दिन भारी वाहन प्रातः 06.00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक बन्दरकोट में पार्क रहेंगे। खरीददारी या अन्य कार्य के लिये बाजार आने वाले वाहनों पर भी ये प्लान लागू होगा।

यह रुट प्लान मेडिकल इमरजेंसी के वाहनों को छोड़कर सभी प्रकार के वाहनों पर लागू होगा। जनपद पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि सभी लोग ट्रैफिक प्लान का पालन करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share